Monday 7 January 2019

भाजपा नेता आकाश सक्सेना ने आगापुर क्षेत्र में बॉटे कम्बल

आज ज्वालानगर क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी के लघु उद्योग प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय संयोजक श्री आकाश सक्सेना जी के नेतृत्व में ग्राम आगापुर में ठिठुरती ठण्ड में कम्बल वितरण का कार्यक्रम हुआ। इसमें गरीब लोगो को कम्बल बॉटते हुये एवं प्रदेश सरकार की उपलब्धियॉ गिनाते हुये कहा लोक सभा चुनाव की तैयारी में जुट जाने का आहवान किया व घर घर जाकर लोगो से जन संपर्क किया।

श्री सक्सेना जी ने कहा हर परिवार के एक युवा को रोजगार देना है युवाओ को अपने अधिकारो के लिये स्वयं भी आगे आना पडेगा और अपने अधिकारो के लिये संघर्ष करना होगा क्योकि बिना संघर्ष के कोई भी अधिकार नही मिलता। युवाओ को रोजगार दिलाना हमारा प्रथम लक्ष्य है। रामपुर में जो रोजगार समाजवादी में खत्म हुये उनका विकास करना होगा।
आज के भारत को युवाओ की आवश्यकता है और प्रत्येक युवा एक दूसरे को लेकर जाये और जिनके वोट नही बने है उनके वोट बनवाये। युवा शक्ति को एक जुट करके हम एक मजबूत भारत का निर्माण कर सकते है। भाजपा के सभी कार्यकर्ताओ को जुटना होगा तभी हम 2019 में मोदी जी को सफल बना पायेगे।  मोदी जी युवाओ के लिये एक मिशाल है। जिन क्षेत्रो में केन्द्र एवं राज्य सरकार से सम्बन्धित योजनाऐ नही पहुॅची है वहॉ तक योजनाऐ पहुॅचाना हमारा लक्ष्य होना चाहिये।
इस कार्यक्रम में उच्च माध्यमिक विद्यालय आगापुर में उपस्थित राधेश्याम यादव, मुकुट सिंह यादव, रामकुवर सिंह यादव, रघुवीर सिंह छात्रसंघ अघ्यक्ष, रणविजय सिंह, रामपाल सिंह, लल्ला यादव, चेयरमैन धर्मवीर यादव, सुभाष प्रजापति, महेश यादव, राजेन्द्र सागर, सुरेन्द्र सागर, चुनमुन कश्यप, ऋषभ ठाकुर, अमित ठाकुर, आलौक राठौर, मुन्ना सक्सेना, राजे सक्सेना, श्याम सक्सेना आदि उपस्थित रहे।


No comments:

Post a Comment